राजगढ़ में हाईवे पर ट्रैक्टर से गेंहू खाली कर रहा था युवक, गले में लोहे की रॉड हुई आरपार, जांच में जुटी पुलिस

Rajgarh News : मध्यप्रदेश के राजगढ़ में युवक की हत्या का मामला सामने आया है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। साथ ही, मामले की जांच में जुट गई है। आइए विस्तार से जानें पूरा मामला…

माचलपुर थाना क्षेत्र का मामला

दरअसल, घटना माचलपुर थाना क्षेत्र की है, जहां बुधवार की रात 8 बजे सोयत गोघटपुर रोड पर माचलपुर पुलिस को युवक की लाश मिली। जिसके गले में लोहे की रॉड फसी हुई थी। जिसे देखकर लग रहा था कि किसी ने बेरहमी के साथ युवक की हत्या की है। पुलिस की छानबीन में मृतक की पहचान लखन राजपूत, उम्र 28 साल ग्राम धानोदा निवासी के रुप में हुई है।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।