रतलाम, सुशील खरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) में एक शादी समारोह में एक ही परिवार के बीच बहस हो गई। बहस को खूनी लड़ाई में बदलने में ज्यादा वक्त नहीं लगा। आपस में भिड़े पिता-पुत्र और दामाद में लड़ाई इतनी गंभीर बढ़ गई कि तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें….Gwalior News: कृषि छात्रों ने लिखा खून से पत्र, राष्ट्रपति और CJI से मांगी इच्छा मृत्यु

जानकारी के मुताबिक रतलाम स्थित नया पुरा क्षेत्र में एक महिला को अपनी ही ननद से अपने चांदी के गहने मांगना भारी पड़ गई। जिसके चलते महिला के पति गब्बू ने उसकी जमकर पिटाई कर डाली। मिया-बीवी के बीच का मामला इतना बढ़ गया कि बचाने आये बेटे और दामाद को भी महिला के पति के दोस्तों ने जमकर पीटा। और धारदार हथियार से उनपर हमला कर दिया जिससे बीटा और दामाद गंभीर रूप से घायल हो गए। वही दोनों को बचने आए अन्य लोगों पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया जिसके कारण 5 -6 लोग घायल हो गए। वही घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अमला घटना स्थल पर पहुंचा। जहां से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही 2 की हालत गंभीर बानी हुई है। जिन्हे इंदौर रेफर कर दिया है।

फिलहाल पुलिस ने इलाके में लगे सी.सी.टीवी. (CCTV) के दो डी.वी.आर (DVR).छानबीन के लिए ले लिए हैं। माणक चौक थाने (Manak Chowk Police Station) की पुलिस ने लड़ाई में शामिल कई लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है व पूरे मामले कि जाँच कर रही है

यह भी पढ़ें…. Indore News: MP में दोबारा लॉकडाउन लगाने पर क्या बोले शिवराज सिंह चौहान