रतलाम में चोरी करने आए बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति पर किया हमला, पति की मौत, पत्नी घायल

रतलाम (Ratlam) में चोरी के लिये घर मे घुसे चोरों ने बुजुर्ग दंपति पर हमला कर दिया। जिससे बुजुर्ग पति की मौत हो गई।

रतलाम, सुशील खरे। रतलाम (Ratlam) में चोरी के लिये घर मे घुसे चोरों ने बुजुर्ग दंपति पर हमला कर दिया। जिससे बुजुर्ग पति की मौत हो गई। वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…मुख्यमंत्री की योजनाओं पर पानी फेर रहे नेता अफसर, भृष्टाचार की सड़क ने ली पेड़ों की जान

जानकारी के अनुसार चोरों ने पहले चोरी की फिर आवाज से जागने पर घर के बुज़ुर्ग दंपति पर हमला कर दिया। हमले में बुजुर्ग की मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी। घायल महिला को इलाज के लिए रतलाम जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। घटना के बाद बदमाश भाग गए। रावटी पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें…VIDEO VIRAL 2021: बीच सड़क पर भड़की राखी सावंत, बोली- लड़की नहीं देखी अंकल ?

रावटी के ग्राम नाहरपुरा में अज्ञात चोरों ने देर रात 1 बजे चोरी की वारदात को अंजाम दिया। और नगदी और सोने-चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर लिया। चोरी की वारदात के दौरान ही घर के बुजुर्ग दंपति जाग गए। बुर्जुग दंपति ने शोर मचाया। जिसके बाद चोरों ने हरदा भूरिया पर पत्थर और तलवार से हमला दिया। और उसके गले में रस्सी डाल कर गला घोंटकर हत्या कर दी। वहीं पास ही सो रही बुजुर्ग की पत्नी के साथ भी मारपीट कर हमला किया गया। जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं रात करीब 2 बजे सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। और पुलिस को सूचना दी। घायल वृद्धा को जिला अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती करवाया गया। परिजनों के मुताबिक चोर चांदी सोने के आभूषण सहित 5 हजार नगदी ले गए। इस घटना से गाव में दहशत फैल गयी। रावटी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।