रतलाम नाबालिग हत्या मामला : मृतक के परिजनों और समाज के लोगों ने आरोपियों के घरों में की तोड़फोड़, गांव छोड़कर भागे दोषियों के परिजन

रतलाम, सुशील खरे। रतलाम (Ratlam) के आलोट में 2 दिन पहले दो दोस्तों ने अपने ही तीसरे दोस्त की गले की हड्डी तोड़ हत्या कर लाश को खदान में बने गड्ढे में गाड़ दिया था। जिसके बाद पुलिस द्वारा शंका के आधार पर पकड़े जाने के बाद दोनों आरोपी दोस्तों ने अपने दोस्त की हत्या करना कबूला किया। पुलिस ने लाश को गड्ढे से निकाल कर पोस्टमार्टम (Post mortem) के बाद परिजनों को सौंप दिया था। वही घटना से नाराज मृतक के परिजनों और समाज के लोगो ने गाव में आरोपियों के मकान तोड़ दी, जिसके बाद आरोपियों के परिजनों ने जान बचाने के लिए गाव छोड़ दिया, वही रतलाम में कलेक्टर कार्यालय आकर अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगा रहे है। वही रतलाम से सभी को पुलिस सुरक्षा में आलोट थाने भेजा गया है।

यह भी पढ़ें…मदालसा शर्मा ने ‘मनवा लागे’ पर साड़ी में किया यूं फ्लॉन्ट, देखते रह गए लोग

यह है पूरा मामला
दोस्ती को दागदार करने वाली यह घटना है रतलाम जिले के आलोट तहसील के ग्राम दयालपुरा की है यहां के निवासी गोपाल सिंह सोंधिया ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई थी कि उनका 15 साल का बेटा 15 मई की रात आठ बजे से घर से कही चला गया। घर से जाने के पहले उसके पास मोबाइल पर एक कॉल आया था घर से चला गया। वही रिपोर्ट दर्ज करने करने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई चालू की और आलोट पुलिस सक्रिय हुई और पुलिस ने गायब बच्चे की खोज शुरू कर दी। बाद में पुलिस को पता चला कि गायब बच्चा गांव के ही अपने दो दोस्तों के साथ रात में आखिरी बार देखा गया था। जिसके बाद शक होने पर पुलिस ने दोनों दोस्तो को पूछताछ के लिए पकड़ा वही पूछताछ में दोनों ने पुलिस के सामने कबूला की उन्होंने अपने दोस्त की गला घोंटकर हत्या कर डाली और लाश को रिछा महिदपुर रोड के बीच एक खदान के गड्ढे में दबा दी। इस जानकारी के बाद पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को साथ लेकर घटना स्थल पर पहुंची और लाश को गड्ढे से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए आलोट चिकित्सालय पहुंचाया गया। वही पोस्ट मार्टम के बाद लाश को परिजनों को सौंप दी गई।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur