Ratlam : चलती पुलिस वैन में भागे बिना मास्क वाले लोग, अधिकारियों को नहीं लगी खबर

पुलिस वैन में पीछे की ओर कोई भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था। जिसका फायदा उठाकर बिना मास्क वाले ये लोग पुलिस वैन से भाग खड़े हुए।

रतलाम, सुशील खरे। रतलाम (Ratlam) में पुलिस और प्रशासन के सुस्त रवैए का एक अलग नजारा देखने को मिला है। जहां शहर एसडीएम और सीएसपी ने मिलकर बिना मास्क घूम रहे लापरवाह लोगों को हिरासत में तो लिया, लेकिन थाने पहुंचने के पहले ही ये लोग पुलिस वैन से रफूचक्कर हो गए। ये लोग रास्ते में पुलिस वैन की स्पीड कम होने का फायदा उठाते हुए वाहन से कूदकर भाग निकले।

यह भी पढ़ें…Ratlam : भ्रामक खबरें फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई, कलेक्टर ने दिए निर्देश

दरअसल पुलिस और प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई में करीब एक दर्जन लोगों को ओपन जेल ले जाने के लिए हिरासत में लेकर पुलिस वाहन में बिठाया गया था। लेकिन थाने पहुंचते-पहुंचते इन लोगों की संख्या केवल 2 रह गई। प्रशासन की टीम लगातार शहर में घूमकर उन लोगों को पकड़कर थाने ला रही है जो बिना मास्क घूम रहे और कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं। लेकिन यह कवायद आज उस समय धरी रह गई, जब पकड़े गए एक दर्जन लोगो में से अधिकांंश लोग चलती वैन से कूदकर भाग गए। इस पूरी घटना का लोगों ने वीडियो भी बना लिया था ।

बतादें कि पुलिस वैन में पीछे की ओर कोई भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था। जिसका फायदा उठाकर बिना मास्क वाले ये लोग पुलिस वैन से भाग खड़े हुए। वहीं सीएसपी और एसडीएम औधोगिक थाने पर पकड़े गए लोगों का इंतज़ार करते रहे। लेकिन जब हकीकत उन्हें पता लगी तो वे भी थाने से रवाना हो गए। बहरहाल पुलिस और प्रशासन की सुस्त और लचर व्यवस्था का रियलिटी टेस्ट बिना मास्क पहनने और लापरवाही करने वाले लोगों के साथ ही हो गया। वरना गंभीर अपराध करने वाले अपराधी भी पुलिस की लापरवाही का फायदा उठाकर फरार हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें… नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन मामला : आरोपी सरबजीत सिंह मोखा को लेकर गुजरात रवाना हुई पुलिस