छत पर हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, महिला ने भी चलाई बंदूक

रतलाम, सुशील खरे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है जिसमें एक छत पर परिवार के कुछ लोग लगातार एक के बाद एक फायरिंग कर रहे हैं। कुल 6 बार हर्ष फायरिंग की गई है जिसमें एक बार महिला के द्वारा भी फायरिंग की गई है।

इस वीडियो में यह फायरिंग रात को छत से की जा रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो जावरा के आसपास क्षेत्र का है। अब पुलिस इस पूरे मामले को संज्ञान में लेकर जांच कर रही है। सीएसपी प्रदीप सिंह राणावत का कहना है कि वीडियो उनके पास पहुंचा है उसकी पूरी जांच की जा रही है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। हालांकि जिस घर से या फायरिंग की गई है उसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। आसपास के क्षेत्र में लोग कुछ भी कहने से बच रहे हैं और पूछने पर ऐसी किसी घटना की जानकारी से इनकार कर रहे हैं। लेकिन सूत्रों की मानें तो यह फायरिंग जावरा के आसपास क्षेत्र में ही की गई है और वीडियो में चेहरे भी दिख रहे है। इसके आधार पर पुलिस पता करने की कोशिश कर रही है कि यह कौन लोग थे और उन्होंने क्यों और किस लिए इस प्रकार की फायरिंग की।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।