रीवा में बड़ा हादसा बारिश में कच्चा मकान गिरा, मां- बेटे सहित दो बच्चियों की मौत

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। रीवा में कच्चा मकान गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी। इसमे मां-बेटे और 2 बच्चियों शामिल है। मलवे में दबे परिजनों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला। गांव में सड़क मार्ग नहीं होने से प्रशासन की टीम नहीं पहुँच सकी। हादसे के बाद कलेक्टर ने मृतकों के आश्रितों को चार चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की है।

जानकारी के अनुसार  रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत घुचियारी बहेरा में कच्चा मकान गिर जाने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी। बताया गया है कि मनोज पाण्डेय उनकी मां केमली सहित दो बच्चियां काजल और आंचल  घर के मलबे में दब  गए थे। दुखद बात ये है कि एक बच्ची जीवित निकाली गयी थी लेकिन सड़क और वाहन नहीं हो पाने के कारण उपचार नहीं मिला और उसकी मौत हो गई।  ग्रामीणों ने मलबे में दबे लोगों को निकालने का पूरा प्रयास किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....