रीवा में बड़ा हादसा बारिश में कच्चा मकान गिरा, मां- बेटे सहित दो बच्चियों की मौत

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। रीवा में कच्चा मकान गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी। इसमे मां-बेटे और 2 बच्चियों शामिल है। मलवे में दबे परिजनों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला। गांव में सड़क मार्ग नहीं होने से प्रशासन की टीम नहीं पहुँच सकी। हादसे के बाद कलेक्टर ने मृतकों के आश्रितों को चार चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की है।

जानकारी के अनुसार  रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत घुचियारी बहेरा में कच्चा मकान गिर जाने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी। बताया गया है कि मनोज पाण्डेय उनकी मां केमली सहित दो बच्चियां काजल और आंचल  घर के मलबे में दब  गए थे। दुखद बात ये है कि एक बच्ची जीवित निकाली गयी थी लेकिन सड़क और वाहन नहीं हो पाने के कारण उपचार नहीं मिला और उसकी मौत हो गई।  ग्रामीणों ने मलबे में दबे लोगों को निकालने का पूरा प्रयास किया।

ये भी पढ़ें – रक्षा मंत्रालय के अपर सचिव का जबलपुर दौरा, एंटी टैंक एम्युनेशन की ताकत जानी

भारी बारिश होने के चलते काफी दिक्कतें आ रही हैं । गांव में 3 किलोमीटर तक सड़क नहीं  होने से भारी परेशानियों  का सामना करना पड़ रहा है। आक्रोशित ग्रामीणों ने कलेक्टर को गांव में आने की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें – Transfer: पुलिस विभाग में बड़े स्तर पर हुई सर्जरी, कई पुलिसकर्मी इधर से उधर, यहां देखे लिस्ट

घटना के बाद कलेक्टर इलैया राजा टी ने एसडीएम् को  मौके पर रवाना किया और एक अन्य घायल बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। कलेक्टर ने मृतकों के आश्रितों को चार चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। साथ ही क्षतिग्रस्त मकान को ठीक कराने के लिए भी राशि मंजूर कराने की बात कही  है।