बीजेपी नेता

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के रीवा (rewa) जिले से एक बड़ी खबर खबर सामने आ रही है। गुरुवार देर रात भाजपा नेता (bjp leader) पर धारदार हथियार से हमला किया गया। हमले में बीजेपी नेता घायल हो गए। वहीं उनके शरीर पर चोट के निशान है। जिसके बाद बीजेपी नेता को इलाज के लिए अस्पताल (hospital) ले जाया गया था। जहां रास्ते में उनकी मौत हो गई। वहीं बीजेपी नेता की मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। साथ ही समर्थकों में बढ़ा आक्रोश देखा जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक घटना रीवा जिले के नौढिया गांव के सुहागी थाना क्षेत्र की है। जहां अज्ञात बदमाशों द्वारा भाजपा नेता सुरेंद्र तिवारी (surendra tiwari) पर धारदार हथियार से हमला किया गया। बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी नेता तिवारी पर चार से पांच बार हमला किया।

Read More: अज्ञात महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने दंपत्ति को किया गिरफ्तार, दोनों ने मिलकर की थी साजिश

जिससे उनके शरीर पर चोट के भी निशान पाए गए हैं। जिसके बाद अज्ञात बदमाश से भाजपा नेता सुरेंद्र तिवारी को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। ग्रामीणों द्वारा उनके घरवाले को खबर की गई। वहीं घायल बीजेपी नेता को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था।

जहां रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप की स्थिति मच गई है l सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इतना ही नहीं सुरेंद्र तिवारी के समर्थकों में भी आक्रोश देखा जा रहा है।