रीवा, डेस्क रिपोर्ट। जिले के नेहरू नगर मोहल्ले में एक व्यक्ति ने घर में मौजूद लोगों को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया। जहां 12 घण्टे के ड्रामे के बाद आरोपी खुद ही बाहर आ गया। प्रशासन ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। उसने अपने ही परिवार के लोगों को बंधक क्यों बनाया, इसका पुलिस पता लगा रही है। सिरफिरे व्यक्ति ने परिवार के एक सदस्य को गोली भी मार दी थी। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:-मप्र में बिगड़े हालात, 24 घंटे में मिले 4424 नए मरीज, 27 की मौत

12 घंटे में सिरफिरे ने 10 से ज्यादा बार फायरिंग की। इधर पुलिस-प्रशासन उसे समझाने में लगा रहा। पुलिस ये जानने की कोशिश करती रही कि उसके पास कौन-कौन से हथियार हैं। वो चाहता क्या है. उसकी क्या मांगें हैं। पुलिस लाउड स्पीकर से लगाातर उससे अपील करती रही, कि वो हथियार छोड़कर बाहर आ जाए, उनसे बात करे।

यह भी पढ़ें:-पुलिस की तीसरी आंख यातायात नियम तोड़ने पर घर पहुंचाएगी जुर्माना, बिना मास्क वालों का भी बनेगा ई-चालान

बता दें कि मौके पर SAF बटालियन की टुकड़ी को बुलाया गया। बार-बार समझाने के बाद भी ये सिरफिरा फायरिंग किए जा रहा था। हाई वोल्टेज ड्रामे में एक व्यक्ति को इसने गोली भी मार दी। वो गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का संजय गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस दौरान पूरा प्रशासनिक अमला वहां पहुंच गया। 12 घंटे तक ये होसटेज बनाने का ड्रामा चलता रहा।