रीवा में दोस्त की गोली मारकर हत्या, परिजनों में आक्रोश, आरोपियों की तलाश जारी

mp police
Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां दोस्तों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी। जिससे इलाके में सनसनी फैली हुई है। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, आरोपी शव को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद सभी मृतक को छोड़कर वहां से फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही, मामले की जांच में जुट गई है। आइए विस्तार से जानें…

अमहिला मोहल्ले का मामला

दरअसल, मामला अमहिला मोहल्ले का है। जब आधा दर्जन से ज्यादा दोस्त इक्ठ्ठा हुए। जिसके बाद सभी ने वहां पानीपुरी खाई। इसी दौरान सभी सुमित सिंह परिहार के घर गए, जहां सभी गप्पे लगा रहे थे। तभी एक दोस्त ने पेट में कट्टे से फायर कर दिया। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। जिसके बाद सभी मिलकर उसे अस्पताल ले गए। वहां अस्पताल प्रबंधन ने मृत घोषित कर बॉडी लेने से इंकार कर दिया। फिर वहां से वो सभी एसजीएमएच आए। यहां ओपीडी में पर्चा बनवाने का नाटक किया। इसके बाद लाश छोड़कर भाग गए।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

वहीं, मामले को लेकर अमहिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अरविंद सिंह राठौर का कहना है कि सोमवार की रात उन्हें हत्या की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची। फिर पूरे शहर में नाकाबंदी की गई। फिलहाल, पुलिस ने एक को शक के बुनियाद पर उठाया है। जिससे पुछताछ जारी है। इधर, घटना के बाद से परिजनों में आक्रोश का माहौल है। उन्होंने पुलिस से जल्द कार्रवाई की मांग की है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।