Rewa News: पुलिस ने अंधे हत्याकांड का किया पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, जहां नेगुरा गांव में अंधे हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जिससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। फिलहाल, मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, सभी आरोपियों को काेर्ट में पेश किया गया है और पुछताछ जारी है। आइए जानें कैसे हुआ खुलासा…

जानें पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, आरोपी के चाचा का 2 साल पहले मर्डर हो गया था। जिसके बाद दोनों के परिवारों में अनबन चल रही थी। जिसे लेकर इनलोगों ने हत्या की साजिश रची। तभी युवक स्कूल की ओर जा रहा था। उसके पीछे से तीन आरोपी आए और उसे कुल्हाड़ी से मार दिया। सिर से ज्यादा खुन बह जाने के कारण युवक ने मिनटों में दमतोड़ दिया। एक घंटे बाद पुलिस पहुंची। जिसने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।