Rewa News : एक करोड़ के गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Amit Sengar
Published on -
arrest

Rewa News : मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थ कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रीवा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ रीवा और मैहर पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए 5 क्विंटल गांजा सहित दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक ट्रक में केमिकल से भरे ड्रम की आड़ में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी की जा रही है। मुखबिर की सूचना के आधार पर रीवा और मैहर पुलिस की संयुक्त टीम ने उद्योग विहार खन्ना बोरी फैक्ट्री के पास दबिश देकर ट्रक क्रमांक RJ 25GA 6694 की तलाशी ली तो नीले और काले रंग के प्लास्टिक के ड्रमों में ग्लोप्रिंट लिक्विड भरा हुआ था। सघन तलाशी लेने पर पुलिस को ड्रमों के नीचे जूट की बोरियां मिली जिनमें बड़ी मात्रा में गांजा छिपाया गया था।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”