Road accident : शादी से लौट रहे तीन दोस्तों की बाइक ट्रॉली से भिड़ी, 2 की मौत, 1 गंभीर घायल

एक शादी समारोह से लौट रहे तीनों दोस्तों की बाइक ग्वालियर-भिंड नेशनल हाइवे-719 पर खड़ी खंडों से भरी ट्राली में पीछे से घुस गई। हादसे मे 2 की मौत हो गई, अन्य घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भिंड, सचिन शर्मा। मध्यप्रदेश के भिंड जिले (Bhind district) में बीती रात भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक एक शादी समारोह से लौट रहे तीनों दोस्तों की बाइक हाइवे पर खड़ी खंडों से भरी ट्राली में पीछे से घुस गई। हादसा ग्वालियर-भिंड नेशनल हाइवे-719 पर गिंगरखीं गांव के पास हुआ। दोनों मृतक भिंड के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि टायर फटने से चालक ट्राली हाइवे पर पार्क कर चला गया था। बाइक सवारों को अंधेरे में खंडों से भरी ट्राली नजर नहीं आई जिससे हादसा हो गया। मेहगांव थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये भी देखें- MP News: लापरवाही पर 2 कर्मचारी निलंबित, 6 को नोटिस, 1 की सेवा समाप्त, वेतन वृद्धि रोकी

मेहगांव थाना पुलिस के मुताबिक बीसलपुरा थाना देहात भिंड निवासी 28 वर्षीय जितेंद्र बाइक से दोस्त अखिलेश तिवारी (25) और विवेक (22) के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए नौनेरा गए थे। रात करीब 12 बजे तीनों बाइक से वापस भिंड लौट रहे थे। तभी मेहगांव थाना क्षेत्र के गिंगरखीं गांव के पास खंडों से भरी ट्राली खड़ी थी। टायर फटने से चालक ट्राली को सड़क पर ही पार्क कर गया था। बाइक चला रहे जितेंद्र को अंधेरे में खंडों से भरी ट्राली नजर नहीं आई। इससे बाइक पीछे से ट्राली में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार हुई कि मौके पर ही जितेंद्र शर्मा, अखिलेश तिवारी की मौत हो गई, जबकि बाइक पर पीछे बैठा विवेक भदौरिया गंभीर रूप से घायल है। हादसे की सूचना मिलते ही रात में मेहगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल विवेक को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। दोनों मृतकों के शव पीएम के लिए डेड हाउस भिजवाए। वहीं मेहगांव थाना पुलिस का कहना है कि वे ट्रैक्टर चालक को तलाश कर रहे हैं। खंडे से भरी ट्राली हाइवे किनारे पार्क करने पर चालक पर केस दर्ज किया जाएगा।