‘सुबह सोकर उठेंगे तो एमपी में भी बीजेपी की सरकार होगी’, भाजपा विधायक का दावा

भोपाल/सागर। 

भारतीय राजनीति में अब तक का सबसे बड़ा उलटफेर महाराष्ट्र में देखने को मिला है। शुक्रवार रात तक महाराष्ट्र में एनसीपी-शिवसेना और कांग्रेस मिलकर सरकार बनाने पर राजी हुए थे। शनिवार सुबह सभी अखबारों में यही खबर प्रकाशित भी हुई, लेकिन सुबह होने के साथ ही टीवी पर एक ऐसी खबर आई जिसे देख सुन सबके होश उड़ गए। एनसीपी नेता अजीत पवार ने भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाली और एक बार फिर देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए। इस खबर के आने के बाद देश भर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। इस बीच सागर जिले के भाजपा विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भी सुबह सोकर उठेंगे तो भाजपा की सरकार होगी। 

दरअसल,  विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप लारिया ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और भारतीय जनता पार्टी के लिए आज खुशी का दिन है। महाराष्ट्र में जनता ने बीजेपी को ही जनादेश दिया था। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप लारिया ने कहा कि जनता ने जिस तरीके से बीजेपी को जनादेश दिया था, उसी अनुरूप उन्हें सीएम मिल गया है। लारिया ने मध्यप्रदेश में परिवर्तन को लेकर कहा कि निश्चित रूप से महाराष्ट्र में जब रात्रि में लोग सोए थे तो ऐसा लग रहा था कि सरकार शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की बनेगी। लेकिन आंखें खुलीं तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी। उन्होंने दावा कि उसी तरह से मध्यप्रदेश में भी ऐसा होगा कि सोएंगे और उठेंगे तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार होगी।

नेता प्रतिपक्ष भी कर चुके हैं दावा

प्रदीप लारिया से पहले मध्यप्रदेश में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा है कि प्रदेश में भी हमें सरकार बनाने का मौका मिला तो जरूर बनाएंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति में कई प्रकार की संभावना बनी रहती है। साथ ही कांग्रेस के विधायकों के मध्यप्रदेश आने की खबर पर भार्गव ने कहा कि उनका स्वागत है। मध्यप्रदेश में टूरिज्म के कई स्पॉट हैं, उन्हें घूमने जरूर आना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here