मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर कलेक्टर ने किया निरीक्षण, तैयारियों का जायज़ा

सागर, ब्रजेन्द्र रैकवार। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 25 सितंबर को जैसीनगर में प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर कलेक्टर दीपक सिंह ने अधिकारियो के साथ कार्यक्रम स्थल ब्लॉक ग्राउंड की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। ब्लॉक ग्राउंड में ही मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा, इसके साथ ही कलेक्टर ने गोवर्धन टोरिया पर बनाये गए हैलीपैड का भी अवलोकन किया, वहाँ उन्होंने बारिश के मौसम के मद्देनजर पार्किंग व्यवस्था, रूट प्लान आदि का निरीक्षण किया।

कलेक्टर दीपक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री का कार्यक्रम 25 सितंबर के लिए प्रस्तावित किया गया है जिसके लिए सभी तैयारियां चल रही हैं, यहां पर मुख्यमंत्री विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन करेंगे। इसके साथ ही विभिन्न योजनाओं के लाभ हितग्राहियों को दिए जाएंगे, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की अंतिम तारीख मुख्यमंत्री कार्यालय से ही निर्धारित की जाएगी।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।