Sagar News: बेटे की मारपीट से तंग पिता सुसाइड करने चढ़ा बिजली के खंभे पर, पुलिस ने उतारा नीचे

सागर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) में बिना (Bina) में एक पिता अपने बेटे की मारपीट से परेशान होकर बिजली के खंबे (electric pole) पर चढ़ गया। और फंदा बांधकर आत्महत्या (suicide) की कोशिश करने लगा। लेकिन पुलिस (police) की सजगता के कारण यह हादसा होने से टल गया। इस पूरी घटना का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो भी बना लिया।

यह भी पढ़ें…Sagar Accident : तेज रफ़्तार कार खाई में गिरी, दो की मौत, दो की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार घटना सोमवार की बताई जा रही है। जिले के बिना में गांधीनगर तिराहे पर स्थित 11 केवी के बिजली के खंभे पर अचानक एक व्यक्ति चढ़ गया। पहले लोगों ने उसे लाइनमैन समझा। लेकिन जैसे ही वहां आत्महत्या के लिए फंदा बांधने लगा तो आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद कॉन्स्टेबल दिनेश शर्मा और सत्येंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और व्यक्ति को नीचे उतारने के लिए समझाइश देने लगे लेकिन व्यक्ति नहीं माना।

बाद में कॉन्स्टेबल वहां लगे बोर्ड के सहारे खंभे पर चढ़े और व्यक्ति के गले में लटका फंदा काट दिया और उसे खींचकर हमें से नीचे उतार लिया। नीचे उतारने के बाद पुलिस ने व्यक्ति से पूछताछ की जिसमें उसके द्वारा बताया गया कि उसका नाम राम लाल रैकवार है और वह अपने बेटे से बहुत परेशान है। उसका बेटा विष्णु रैकवार उसके साथ आए दिन मारपीट करता है। और कुछ दिन पहले भी मारपीट कार बेटे ने रामलाल का सर फोड़ दिया था। और अपने बेटे के अत्याचार से प्रताड़ित होकर रामलाल आत्महत्या करने जा रहा था। रामलाल के बयान के बाद पुलिस ने बेटे विष्णु पर मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें…पेट्रोल पंप पर लूट, नकाबपोश बदमाशों ने लूटी रकम