VIDEO: गोविंद सिंह राजपूत ने बताया- क्या है उनके जीवन का लक्ष्य, अधिकारियों को दी हिदायत

गोविंद सिंह राजपूत

सागर, डेस्क रिपोर्ट। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थक और शिवराज सरकार (Shivraj Government) में राजस्व एवं परिवहन मंत्री  गोविंद सिंह राजपूत का बड़ा बयान सामने आया है। गोविंद सिंह राजपूत  ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में पीने का पानी घर-घर पहुंचाना मेरे जीवन का लक्ष्य है, ताकि हमारी माताएं-बहनें पानी की समस्या से निजात पा सकें।वही गोविंद सिंह राजपूत ने अधिकारियों को हिदायत दी कि क्षेत्र के विकास कार्य जल्द से जल्द पूर्ण कराए जाएं।

यह भी पढ़े.. Transfer: मध्य प्रदेश में राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारियों के तबादलें, यहां देखें लिस्ट

दरअसल, आज सोमवार को मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput)  जैसीनगर में आयोजित जनपद भवन के भूमि पूजन कार्यक्रम में क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि पानी की समस्या क्षेत्र में सबसे बड़ी समस्या है जिसमें हमारी माताएं-बहनें अक्सर परेशान रहती हैं उनकी परेशानी को अब खत्म किया जाएगा।विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी, लेकिन इस बार कोरोना महामारी के कारण हमारे पास समय कम है लेकिन फिर भी विकास कार्य की गति दोगुनी रहेगी।

यह भी पढ़े.. MP Board: 10वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर, 14 जुलाई को जारी होगा रिजल्ट

गोविंद सिंह राजपूत ने मंच से प्रशासनिक अधिकारियों तथा ठेकेदारों को हिदायत देते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास कार्य जल्द से जल्द पूर्ण कराए जाएं ताकि लोगों को विकास कार्यों का लाभ मिल सके। जैसीनगर में 2 करोड़ की लागत से बनने वाले स्टेडियम की समय अवधि 6 महीने तथा जनपद भवन एक करोड़ 25 लाख से निर्मित होने वाला है जिसके लिए समय अवधि 10 माह दी गई है।गेहूंरास चैराहे से बनने वाली रोड का भूमि पूजन राजपूत ने किया जिसकी लागत 7 करोड़ 78 लाख है। यह रोड कई ग्रामीण क्षेत्रों को जोड़ता है जिससे ग्रामीणों के लिए सुविधा होगी जल्द ही यह रोड बनके पूर्ण हो जाएगा।

यह भी पढ़े.. IAS Transfer: मध्य प्रदेश में आईएएस अधिकारियों के थोकबंद तबादलें, यहां देखें लिस्ट