सतना सेंट्रल जेल में 1 कैदी की हुई मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Sanjucta Pandit
Published on -
Rajasthan News

Satna News : मध्यप्रदेश के सतना सेंट्रल जेल में एक कैदी की मौत हो गई। जिससे पूरे परिसर में हड़कंप मच गया। वहीं, पुलिस ने शव का मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में मजिस्ट्रियल जांच के भी आदेश दिए गए हैं। फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

हत्या का था आरोप

दरअसल, 24 घंटे पहले ही मृतक कैदी को यहां शिफ्ट किया गया था। इस दौरान उसकी हालत बिगड़ गई। जिसे इलाज के लिए सतना जिला अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान कैदी राम किसुन कोल की मौत हो गई जो कि मझगवां का रहने वाला है। जिसकी उम्र 60 साल बताई जा रही। जिस पर अपनी नातिन की हत्या का आरोप था और उसे न्यायिक हिरासत में सतना सेंट्रल जेल भेजा गया था।

परिजनों ने लगाए ये आरोप

वहीं, कैदी के परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। साथ ही, आत्महत्या के मामले पर जबरन हत्या का आरोपी बनाने का भी आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

सतना से पुष्पराज सिंह बघेल की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News