आप प्रदेश अध्यक्ष ने किया ऐलान, मध्य प्रदेश में 230 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

MP News : दिल्ली और पंजाब की सफलता के बाद आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश की ओर टकटकी लगाए उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है, आज आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष एवं सिंगरौली की महापौर रानी अग्रवाल सतना पहुंची और सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस बार आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों को उतारेगी, किसी भी पार्टी से न तो कोई समझौता होगा और ना ही गठबंधन होगा।

आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब बदलाव चाहती है। भाजपा और कांग्रेस पार्टी से जनता ऊब चुकी है। वही प्रदेश के विकास को गति देने के लिए आम आदमी पार्टी यहाँ चुनाव लड़ेगी और निश्चित ही जीत हासिल करेगी।

दिल्ली मॉडल और केजरीवाल के नाम पर मध्यप्रदेश में चुनाव लड़ा जाएगा, भ्रष्टाचार रोजगार शिक्षा बिजली और किसानो के मुद्दों पर प्रदेश में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी, प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष के अलावा जिलाध्यक्ष जिला सचिव एवं पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के अलावा जिला मीडिया प्रभारी भी मौजूद रहे।

सतना से पुष्पराज सिंह बघेल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News