सतना-चित्रकूट मार्ग पर हुआ हादसा, दो सगी बहनों की मौत

Satna News : सतना जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां दो सगी बहनें हादसे का शिकार हो गई। जिस कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। आइए विस्तार से जानें यहां…

इस जगह का मामला

दरअसल, मामला सतना-चित्रकूट मार्ग पर स्थित बरा कला गांव में करंट की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत हो गई। मृतकों की पहचान धरमशीला दाहिया पति गया प्रसाद दाहिया उम्र 55 एवं गुलाब बाई दाहिया पति विंदा प्रसाद दाहिया उम्र 50 वर्ष बताई गई है। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों सगी बहन होने के साथ ही जेठानी-देवरानी भी थे।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।