गौरव दिवस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बोले, वो दिन दूर नही जब सतना इंदौर जैसा विकसित और सुंदर स्वच्छ होगा

Satna News : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सतना गौरव दिवस के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उन्होंने अपने कार्यों के जरिए सतना नगर का गौरव बढ़ाने वालों का सम्मान किया। इसके साथ ही 400 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि सतना के विकास में सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

मंदिर पर की पूजा-अर्चना

बता दें कि बुधवार को सीएम शिवराज सिंह सतना गौरव दिवस में पहुंचने से पहले वे अपनी धर्मपत्नी साधना सिंह के साथ मैहर पहुंचे। जहाँ मां शारदा देवी के दर्शन कर विधि-विधान से पूजा-अर्चना की। साथ ही प्रदेश की खुशहाली की भी कामना की, उन्होंने मंदिर परिसर में स्थित काल भैरव और मां शारदा की अखण्ड ज्योति के दर्शन भी किए। इस दौरान पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल नगर पालिका अध्यक्ष सोनी भी मौजूद रहीं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”