चश्मा स्कैंडल को लेकर सीएम शिवराज का कमलनाथ पर पलटवार, कहा-कांग्रेस की दृष्टि में है दोष

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। उपचुनाव के चलते आज हेलीकॉप्टर से सीएम शिवराज (CM Shivraj) रैगांव विधानसभा (Raigaon Vidhan Sabha) के सितपुरा में पहुंचे, मंच पर पहुंचते ही सीएम का जमकर स्वागत किया गया। वहीं सीएम ने अपने उद्बोधन में भाजपा प्रत्याशी (BJP Candidate ) प्रतिमा बागरी (Pratima Bagri) और मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह (Minister Brijendra Singh) वाले चश्मा स्कैंडल को वायरल करने पर कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि कांग्रेस की दृष्टि में दोष है उन्हें वही दिखता है, कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए, कांग्रेस मुद्दा विहीन है।

यह भी पढ़ें…शराब को लेकर भतीजे ने की चाचा और उसके दोस्त की हत्या, 12 घंटे में निवाड़ी पुलिस ने सुलझाया मामला

दरअसल मामला कुछ इस प्रकार से था कि 2 दिन पहले जब सीएम सतना आए थे तब सेमरवारा की सभा में प्रत्याशी के बालों से खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह चश्मा निकालते समय कैमरे में कैद हो गए थे और उनकी यह फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी। कांग्रेस ने इसे महिला के सम्मान को लेकर जहां मुद्दा बनाया और बीजेपी के चाल चरित्र पर सवाल खड़े किये वहीं बीजेपी ने भी पलटवार करना शुरू कर दिया है।

इसी मामले को लेकर आज सीएम सितपुरा की चुनावी सभा में बोलते हुए प्रत्याशी प्रतिमा बागरी से कहा कि चिंता मत करना अपमान का बदला लिया जाएगा, दो दिन पहले सतना आये पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा दिये गए बयान पर सीएम शिवराज ने पलटवार किया, सरकारी योजनायें सड़क, नौकरी और किसान के नाम पर अपनी योजना गिनाते हुए कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा और बार-बार लटकते हुए चश्मा स्कैंडल पर कटाक्ष करते रहे ।