Satna News: चलती कार के इंजन में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

Satna News : सतना जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां चलती कार के इंजन में अचानक आग लग गई। जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में चालक ने कार को रोका और उतरकर वहां से दूर भागा। वहीं, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया।

सेमरिया चौक का मामला

दरअसल, मामला सतना बस स्टैंड के पास सेमरिया चौक का है, जहां इंडिगो कार में अचानक धुआं उठने लगा। देखते- ही- देखते कार के इंजन में आग लग गई। हालांकि, इस घटना से किसी प्रकार की हताहत नहीं हुई है। फिलहाल, कार में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।