Gwalior News : ग्राहक का इंतजार कर रहे दो तस्कर गिरफ्तार, 10 लाख रुपये की स्मैक जब्त

तौल करने पर दोनों तस्करों के पास से 50-50 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक कुल वजन 100 ग्राम  मिला जिसकी कीमती लगभग 10 लाख रुपये बताई गई है। क्राइम ब्रांच थाने में दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया, पुलिस पकड़े गये तस्करों से अवैध मादक पदार्थ स्मैक के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Gwalior News

Gwalior News : मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर कड़ी नजर रख रही ग्वालियर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने ग्राहक का इन्तजार कर रहे दो तस्करों को पकड़ा है , तलाशी में इनके कब्जे से 10 लाख रुपये की स्मैक मिली है जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो स्मैक तस्कर विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र स्थित यशोदा टावर के आगे नीडम रोड पर अवैध मादक पदार्थ स्मैक बेचने के लिए ग्राहक के इंतजार में खड़े हुए हैं। सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया और क्राइम ब्रांच की टीम को यशोदा टावर, नीडम रोड के पास कार्यवाही हेतु भेजा गया।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....