तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक दर्जन से अधिक यात्री घायल

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। मैहर में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हुए हैं जिनमें 3 की हालत गंभीर बनी हुई है। बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे। सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सतना जिले के मैहर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर बरपा। मैहर के अमदरा थाना क्षेत्र खेरवासानी में देर रात जबलपुर से बनारस की ओर जा रही तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के अंदर सवार दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मैहर सिविल अस्पताल भेजा। इनमें 3 लोगो की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक बस में करीब 50 से अधिक यात्री सवार थे। ओवर लोड बस की रफ्तार हवा से भी तेज थी। इसी वजह से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिले में बेलगाम यातायात व्यवस्था की वजह से ऐसी घटना लगातार हो रही हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।