Satna News: पुलिस ने 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, दस लाख रुपए किए बरामद

Satna News : मध्यप्रदेश की सतना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, शहर में लगातार चोरी की वारदात हो रही थी। जिसपर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है जो कि रीवा से सतना आकर घटना को अंजाम देते थे। इसके लिए वह बाइक का इस्तेमाल करते थे। बता दें कि इन आरोपियों ने रीवा और सतना जिले में कुल 43 चोरियों की बात कबूली है। जिनके पास से पुलिस ने करीब 10 लाख रुपए बरामद किए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने दी ये जानकारी

मामले में आरोपियों के पास से करीब दस लाख कीमत के समान जब्त किए गए है। जिनमें करीब साढ़े सात हजार के सोने की बिस्कुट है जो आभूषण गला कर बनाए गए हैं। वहीं, पुलिस ने एक सोने के कारोबारी को भी पकड़ा है जो इनके चोरी के सामानों को खरीदने और गलाने का काम करता है- आशुतोष गुप्ता, पुलिस अधीक्षक, सतना

फरार आरोपी की तलाश जारी

बता दें कि राजेन्द्र नगर में वरिष्ठ वकील पुष्पराज सिंह और पतेरी में सेना के मेजर चन्द्र प्रकाश के यहां चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद थाने में शिकायत करने के बाद पुलिस ने मेजर के घर लगे सीसीटीवी को खंगाला। जिसके जरिए इस शातिर गिरोह का पर्दाफाश हो सका है। इस घटना में तीन साथी मोनू सोंधिया, मुकेश साहू और पिंटू केवट है जो कि जिला रीवा के रहने वाले हैं। वहीं, पिंटू मिश्रा उनकी गिरफ्तार से बाहर है जिसकी तलाश जारी है।

सतना से पुष्पराज सिंह बघेल की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।