Satna News: एसपी ऑफिस में पुलिसकर्मियों का सम्मान, आरोपियों को पकड़ने में दिया शौर्य का परिचय

Satna News : मध्यप्रदेश के सतना एसपी ऑफिस में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जहां पुलिस कप्तान और पुलिस विभाग के अन्य अधिकारियों ने हत्या और लूट की घटना मामले में शौर्य का परिचय देने वाले पुलिसकर्मियों का सम्मान किया। जिससे उनमें अलग ही उत्साह और खुशी देखने को मिली है।

6 मार्च दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम

दरअसल, 6 मार्च को सतना के सर्किट हाउस चौराहे पर हत्या और लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसमें शराब कंपनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और 15लाख रुपए लूट लिए गए थे। दो दिन बाद पुलिस ने लूट में प्रयुक्त दोनो बाइक लावारिश हालात में बरामद की थी। दोनों बाइक चोरी की थी जो अबेर और अमरपाटन से लूटी गई थी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।