Satna Bribe News : रीवा लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, सरपंच को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार, टीम पर हमले की खबर

Kashish Trivedi
Published on -
jabalpur

Rewa Lokayukt, Satna Sarpanch Bribe, Satna Bribe News : रीवा में लोकायुक्त टीम द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। सतना जिले के अमरपाटन क्षेत्र में सरपंच को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया है।

रीवा लोकायुक्त द्वारा सतना जिले में बड़ी कार्रवाई की गई है। अमरपाटन क्षेत्र के चोरहटा ग्राम पंचायत में हुई इस कार्रवाई में सरपंच को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।

NOC दिलाने के नाम पर फरियादी से 2.5 लाख रुपए के रिश्वत की मांग

सरपंच संजीव सिंह द्वारा सरकारी जमीन में NOC दिलाने के नाम पर फरियादी से  2.5 लाख रुपए के रिश्वत की मांग की गई थी। जिसकी पहली किस्त के तौर पर 50 हजार रुपए लेते हुए सरपंचों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में एक पंच को भी आरोपी बनाया गया है।

जानकारी के मुताबिक सरपंच संजीव लोचन सिंह ग्राम चोरहटा, जनपद रामपुर बघेलान और वार्ड क्रमांक 16 के पंच सुरेश कुमार साकेत द्वारा फरियादी राजीव तिवारी से 50000 रिश्वत की मांग की गई थी। सरपंच द्वारा रिश्वत की मांग करने पर पीड़ित द्वारा रीवा लोकायुक्त से इसकी शिकायत की गई। जिसके बाद रीवा लोकायुक्त ने मामले की जांच की।

सरपंच समर्थकों द्वारा टीम पर पथराव

मामले की जांच की सत्यता प्रमाणित होने के बाद टीम द्वारा कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान सरपंच समर्थकों द्वारा पथराव की भी बात सामने आ रही है। लोकायुक्त टीम के सदस्य हमले से बचते हुए किसी तरह आरोपी सरपंच को अपने साथ लेकर रीवा पहुंचे हैं।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News