Satna News : सजायाफ्ता कैदी की जिला जेल में बिगड़ी तबियत, उपचार के दौरान मौत

mp news

Satna News : सतना क्रेंदीय जेल में कल ही भेजे गए एक कैदी की मौत हो गई, कैदी को कल आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी और रात को जेल में तबियत विगड़ी और उपचार के दौरान मौत हो गई, मृतक कैदी रोहित पटेल रूम पार्टनर की हत्या का दोषी पाया गया था।

यह है मामला

कल सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पतेरी में 2015 में हुई एक युवक की हत्या पर फैसला आया। फैसला में अजीवन कारावास कि सजा हुई। न्यायालय के आदेश से आरोपी को केंद्रीय जेल में शिफ्ट किया गया लेकिंन रात को कैदी रोहित पटेल की तबियत बिगड़ी और उपचार के लिए जेल प्रबंधन जिला अस्पताल लाया जहां आज कैदी की मौत हो गई।

मृतक कैदी पर पैसे के लालच में रूम पार्टनर की हत्या का आरोपी था दरअसल मृतक पार्टनर लूट की बारदात कर लूट का पैसा घर मे छुपाया था जिसे हड़पने रोहित ने उसकी हत्या कर दी थी और आरोप जो प्रमाणित हुआ । मृतक रीवा जिले के लालगांव पुलिस चौकी के गोदरी गांव का रहने वाला था मृतक के परिजन ने रोहित की मौत पर जेल प्रवंधन पर गंभीर आरोप लगा रहे। उनकी माने तो मौत बीमारी से नही बल्कि मारपीट से हुई है। हालकि इस मामले में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश जारी किए गए है।
सतना से पुष्पराज सिंह बघेल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News