Satna News : आगामी चुनाव के लिए युकांइयों में भरा जोश, बोले – मप्र सरकार को किसी की चिंता नहीं

Satna News : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरने और आम जनता को सक्रियता दिखाने के लिए युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास की अगुवाई में गुरुवार को सतना में युवक कांग्रेस का प्रदर्शन हुआ। कांग्रेसी कलेक्ट्रेट का घेराव करने तो पहुंचे। इस दौरान कांग्रेसियों ने गिरफ्तारी भी दी और इसके पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष ने युकांइयो में अपने भाषण के जरिए जोश भरने की कोशिश भी की। प्रदर्शन के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

बता दें कि पुराना पावर हाउस स्थित सभा स्थल में काफी देर तक कार्यकर्ताओं की भीड़ का इंतजार करने के बाद शहर में रैली निकलते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची तो वहां पहले से पुलिस बल मुस्तैद नजर आया। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन बी की अगुवाई में प्रदर्शन का ऐलान होने के कारण उम्मीद थी कि प्रदर्शनकारियों की संख्या हजारों में हो सकती है लिहाजा व्यवस्थाएं और ज्यादा चौक-चौबंद थीं। कांग्रेसी फिर भी स्टॉपर की तरफ बढ़ने की कोशिश करते रहे लेकिन पुलिस कर्मी उन्हें खींच-पकड़ कर नीचे उतारते रहे। प्रदर्शनकारियों ने कई बार शोर गुल और नारेबाजी कर आक्रामक तेवर दिखाने और हंगामा खड़ा करने की कोशिश की लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। बाद में सतना विधायक समेत कई कांग्रेसियों ने गिरफ्तारी दी और पुलिस उन्हें वैन में बैठा ले गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”