Satna News : तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पलटी, एक की मौत, महिला समेत 2 घायल

Satna Accident News : मध्य प्रदेश के सतना-चित्रकूट स्टेट हाइवे पर रविवार को हुए एक सड़क हादसे में कार सवार युवा व्यापारी की मौत हो गई जबकि एक महिला समेत 2 लोग घायल हो गए। घायलों को सतना जिला अस्पताल लाया गया है।

यह है मामला

हासिल जानकारी के मुताबिक सतना-चित्रकूट स्टेट हाईवे पर कोठी थाना क्षेत्र में सोनौर मोड़ पर एक तेज रफ्तार कार बेकाबू हो कर पलट गई। इस हादसे में युवा व्यापारी कुश मोंगिया 28 वर्ष निवासी भरहुत नगर की मौत हो गई। कार में मृतक के साथ रही प्रियंका सेन पति गणेश सेन 25 वर्ष निवासी कोठी और गुलशन सुंदरानी उर्फ गुल्लू पिता अशोक कुमार 28 वर्ष निवासी आनंद बेकरी के पास सिंधी कैंप को चोटें आई हैं। दोपहर लगभग साढ़े 3 बजे हादसे का शिकार हुए तीनों को 108 एम्बुलेंस से सतना जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने कुश मोंगिया को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शुरू की जाँच

बताया जाता है कि मृतक कुश कपड़ों का व्यापारी था जबकि गुलशन की भी दुकान है और प्रियंका कहीं ब्यूटी पार्लर में काम करती है। रविवार को कुश और गुलशन आई 10 कार से घूमने निकले थे। कोठी निवासी प्रियंका सेन भी उनके साथ थी। उनकी कार कोठी-चित्रकूट मार्ग जैसे ही कोठी से आगे बढ़कर सोनौर मोड तक पहुंची सामने से आ रहे ट्रक को साइड देने के चक्कर मे बेकाबू हो गई और सड़क से उतर कर पलट गई। जहां कार पलटी वहां जमीन सड़क से काफी नीचे थी। स्थानीय लोगों व अन्य राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। घायलों को अस्पताल भेजा गया जहां पहुंचने के पहले ही कुश की सांसें थम चुकी थीं। दोनों घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उधर पुलिस ने भी हादसे की जांच शुरू कर दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News