Satna News : निजी एंबुलेंस चालकों की मनमानी से मरीज परेशान, जानें क्या है पूरा मामला

Amit Sengar
Published on -

Satna News : सतना जिले में निजी एम्बुलेंस चालकों की दबंगई सर चढ़कर बोल रही है, यहाँ आलम ऐसा है कि कहीं भी नो पार्किंग पर एम्बुलेंस चालक एम्बुलेंस को खड़ा कर देते है, जिससे अस्पताल में आए दिन यातायात बाधित हो जाता है जिसके कारण गंभीर मरीज अस्पताल पहुंचने के बाद भी जाम में फंस जाता है जिससे उन्हें वक्त पर इलाज नहीं मिल पाता है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि आए दिन एम्बुलेंस चालकों की शिकायत कोतवाली थाना पुलिस को मिल रही थी, आज पुलिस बल भेज कर जब्ती की कार्रवाई की गई, इसमें नो पार्किंग में खड़े सभी वाहनों पर जब्ती और चलानी कार्यवाही की गई वही एम्बुलेंस चालक पुलिस की इस कार्यवाही को देख भागते नजर आए, हैरत की बात तो यह रही कि 1 पुलिसकर्मी पर एम्बुलेंस चालक ने एम्बुलेंस चढ़ाने की भी कोशिश की, पुलिस की इस कार्रवाई से अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

टीआई कोतवाली भूपेंद्र मणि पांडे ने बताया कि अस्पताल परिसर में निजी एम्बुलेंस चालक कहीं भी गाड़ी को पार्क कर देते है जिसकी शिकायत बहुत दिनों से मिल रही थी आज पुलिस बल भेज कर कार्रवाई की गई है साथ ही चलानी कार्रवाई भी की गई।

सतना से पुष्पराज सिंह बघेल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News