Satna News : दिनदहाड़े गोली मारकर 22 लाख की लूट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Satna Crime News : सतना में होली के एक दिन पूर्व 6 मार्च को दिन दहाड़े बीच चौराहे में गोली मारकर 22 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन लुटेरों को सतना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि 8 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

यह है मामला

पुलिस ने मंगलवार की शाम पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 6 मार्च की दोपहर दिन दहाड़े सबसे सुरक्षित जगहों में से एक सर्किट हाउस के पास बड़ी बारदात हुई थी, बाइक सवार बदमाशों ने सेंट्रल बैंक के गेट के सामने शराब ठेकेदार भाटिया ग्रुप के मुनीम संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग निकले थे। बैग में 22 लाख का कैश था जो शराब कंपनी का कैशियर संजय सिंह लेकर बैंक में जमा करने पहुंचे थे। जैसे ही कैश वैन बैंक के सामने पहुंची और कैशियर बैग लेकर वाहन से उतरा तभी दो बाइकों से आये लुटेरों ने सर पर गोली दाग दी। गोली सर में लगी और कैशियर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी लुटेरों ने मुनीम को गोली मारी। और बैग लेकर कई राउंड हवाई फायर करते हुए भाग निकले थे। दो दिन बाद पुलिस ने लूट में प्रयुक्त दोनो बाइक लावारिश हालात में बरामद की थी। दोनो बाइक चोरी की थी जो अबेर और अमरपाटन से लूटी गई थी। सतना पुलिस ने लुटेरों पर तीस हजार का इनाम घोषित किया था और बीस अलग अलग टीम बनाई गई थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”