Satna News : पेट्रोल पंप पर हुई लूट का पुलिस ने किया पर्दाफाश

सतना (Satna) शहर में बीती 25 फरवरी को हुई एक लूट (Robbery) की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। अपराधियों को सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने धरदबोचा।

सतना ,पुष्पराज सिंह बघेल। सतना (Satna) शहर में बीती 25 फरवरी को हुई एक लूट (Robbery) की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। अपराधियों को सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने धरदबोचा।

यह भी पढ़ें….Morena News : पुलिस ने 22 जुआरियों के कब्जे से जप्त किए 2,89,030 रुपए

सतना पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि सतना शहर के गहरा नाला के पास 25 फरवरी की सुबह रिलायंस पेट्रोल पम्प (Reliance Petrol Pump) में दो नकाब पोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था । लुटेरे महज 45 सेकेंड तक पेट्रोल पम्प के अंदर रहे और पंद्रह सेकेंड में लूट की वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। बता दें कि ,लुटेरों ने अजीत सोनी पर कट्टा अड़ाकर 84 हजार की लूट की थी। जिसके बाद घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में नजर आई। पुलिस ने इस मामले में महज 15 सेकेंड में लूट की वारदात होने और संदेह के आधार पर फरियादी अजीत सोनी से पूछताछ की और उसके बाद मामले का खुलासा हो गया ।

दरअसल पेट्रोल पम्प के कर्मचारी अजीत और उसके एक साथी नारायण गुप्ता ने ही मिलाकर लूट का प्लान बनाया था। और लूट की वारदात को अंजाम राजू सिंह, कपिल अहिरवार ने दिया था। चारो आरोपी सतना निवासी है। और नारायण गुप्ता पर कई अन्य संगीन मामले भी दर्ज है। पुलिस ने आरोपियों से लूट के समय इस्तेमाल की गई 315 बोर का कट्टा ,एक बका लूट में इस्तेमाल बाइक और 15,000 रुपये की नगदी बरामद किए है । पुलिस अधीक्षक ने इस घटना का खुलासा करते हुए व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के मालिकों से कर्मचारियों का पुलिस वेरिफिकेशन और संस्थान में सीसीटीवी लगाने की अपील की ताकि ऐसी घटनाओं से बचा जा सके।

यह भी पढ़ें….Jabalpur News: दो दिवसीय मप्र दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, तैयारी में जुटा प्रशासन