Satna News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 अंतरराज्यीय ठगों को किया गिरफ्तार

Indore News

Satna News : मध्यप्रदेश की सतना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने निजी फर्म के मुनीमों से ठगी करने वाले गिरोह के 5 मेंमबर्स को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से 2 लाख 60 हजार कैश, कार, पिस्टल, कारतूस समेत धारदार हथियार भी बरामद किए हैं। ये ठग गुजरात में पालघर क्षेत्र के है जो कि देश भर में घूम-घूम कर ठगी और डकैती जैसी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे।

ऐसे करते थे ठगी

दरअसल, पिछले दिनों कोलगवां थाना इलाके में दो निजी फर्म के मुनीमों से ठगी करने का मामला सामने आया था। ठगों ने रकम डबल करने का झांसा देकर मुनीमों से 2 लाख 60 हजार रुपयों की ठगी की थी। आरोपियों ने गुरुवार को एक बैंक के सामने दो मुनीमों को अपने झांसे में लिया और बड़े-छोटे नोटों की जरूरत बताकर बैंक में जमा करने का हवाला देकर ठगी की थी। नोट के गड्डी के बदले कागजो की गड्डी निकली। जिसके बाद फरियादी द्वारा इसकी शिकायत पुलिस थाने में की गई।

पुछताछ जारी

वहीं, मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 48 घंटे के भीतर 5 ठगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चन्द्रकान्त रत्नागिरी, इस्माइल बसई, सतनाम राउत, जिया चौहान बलसाढ़ और अतीत को गिरफ्तार किया है जो कि सूरत के निवासी बताए जा रहे हैं। जिनका मुख्य आरोपी भी सुरत का ही बताया जा रहा है। फिलहाल, सभी से पुछताछ जारी है।

सतना से पुष्पराज सिंह बघेल की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News