सतना : धान से भरा ट्रक ऑटो पर पलटा, चार की मौत

ऑटो चालक और उसमें बैठी सवारियां, सास-बहू व पोती शामिल हैं।

सतना, डेस्क रिपोर्ट। सतना जिले के अमरपाटन में सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है घटना उस वक्त हुई है जब धान से भरा एक ट्रक ऑटो के ऊपर पलट गया। जिसमें ऑटो सवार समेत चार लोगों की मृत्यु हो गई। इनमें ऑटो चालक और उसमें बैठी सवारियां, सास-बहू व पोती शामिल हैं।

यह भी पढ़े…Dolo 650 बनी बड़ों की Polo ? ब्रिकी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, कोरोना काल में सबसे ज्यादा बिकी

हम आपको बता दें कि सतना जिले से करीब 20 किलोमीटर दूर इटमा नदी तीर गांव के पास एक ट्रक जो धान से भरा था वह अमरपाटन की ओर जा रहा था तभी नदी के पास ऑटो रिक्शा चालक ट्रक को ओवरटेक कर रहा था, इसी बीच ट्रक का उसके ऊपर जाकर पलट गया। ट्रक, ऑटो रिक्शा पर गिरने से ड्राइवर लखपति सहित ज्ञानेंद्र मिश्रा की मां बंटाना देवी मिश्रा, पत्नी निर्मला मिश्रा व बेटी ऋतु मिश्रा की घटनास्थल पर मौत हो गई। महिलाओं के साथ परिवार के ही ज्ञानेंद्र मिश्रा भी ऑटो रिक्शा में थे जिन्हें गंभीर चोटें आई हैं।

यह भी पढ़े…OBC आरक्षण पर SC में सोमवार को बड़ी सुनवाई, प्रदेश में 21 हजार से अधिक ओबीसी के पद रिक्त

गौरतलब हैं कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सतना जिले में सड़क दुर्घटना में चार नागरिकों के असमय निधन पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री चौहान ने अपने शोक संदेश में ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।