सीहोर में ABVP के कार्यकर्ताओं ने सेंट एनी स्कूल पहुंचकर किया विरोध प्रदर्शन, धार्मिक आधार पर बच्चों को परेशान करने का आरोप

Sehore News : सीहोर जिले के सेंट एनी स्कूल में पिछले दिनों बच्चों के तिलक और कड़ा पहनने पर पाबंदी लगा दी गई थी। जिसे लेकर आज हिन्दू सगठन और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने स्कूल पहुंचकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। हिन्दू संगठन के नेताओं का आरोप है कि स्कूल ईसाइ वाद का समर्थन कर रहा है। साथ ही, हिन्दू बच्चों पर अपने तौर तरीके थोप रहा है। हिन्दू बच्चों को तिलक, कलावा और कड़ा पहनकर आने से मना किया जा रहा है।

कार्यकर्ताओं में दिखा रोष

केवल इतना ही नहीं, उनका आरोप है कि धार्मिक आधार पर बच्चों को परेशान भी किया जा रहा है। वहीं, मामले को लेकर स्कूल के प्राचार्य बच्चों को कहते है कि भगवान तुम्हारे काम नहीं आएगा। गॉड काम आएगा इसलिए तुम लोग तिलक, कलावा व कड़ा पहनकर स्कूल मत आया करो। जिसे लेकर ABVP के कार्यकर्ताओं में काफी रोष देखने को मिला है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।