सीएम शिवराज की बड़ी घोषणा, शिक्षकों के DA में 4 प्रतिशत की वृद्धि, कर्मचारी संघ ने की ये मांग

CM Shivraj Singh Chouhan’s big announcement: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सीहोर जिले के नसरुल्लागंज में एक बड़ी घोषणा करते हुए प्रदेश के शिक्षकों को नए साल का तोहफा दिया है, मुख्यमंत्री नसरुल्लागंज में “हर शाला-स्मार्ट शाला” कार्यक्रम में शामिल हुए, उन्होंने यहाँ कहा कि हर क्लास को स्मार्ट क्लास बना कर आज सीहोर के शिक्षकों ने इतिहास रचा हैं  मैं शिक्षकों का अभिनंदन करने आया हूँ, इसके बाद उन्होंने कहा – मैं शिक्षकों के प्रति आदर प्रदर्शित करते हुए उनके महंगाई भत्ते में 4 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी की घोषणा करता हूँ।

1552 विद्यालयों को 1630 स्मार्ट टीवी प्रदान किए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जन-सहयोग से जिले की हर क्लास को स्मार्ट क्लास बना कर आज सीहोर जिले के शिक्षकों ने इतिहास रचा है। शिक्षकों ने अपने खून-पसीने की कमाई से 4 करोड़ 25 लाख रुपये इकट्ठे किए और जिले के 1552 विद्यालयों को 1630 स्मार्ट टीवी प्रदान किए। जिले के जन-प्रतिनिधियों और प्रशासन ने भी इसमें पूरा सहयोग किया। प्रदेश के विकास में सरकार के साथ समाज के सहयोग का यह अनुकरणीय उदाहरण है। यह अद्वितीय कार्य पूरे प्रदेश को प्रेरणा देगा। मैं आज जिले के अध्यापकों का अभिनंदन करने और उनका धन्यवाद देने आया हूँ। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सभी शिक्षकों से अपील की कि वे इसी पवित्र भावना के साथ कार्य करें और प्रदेश के हर विद्यालय को बेहतर और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा का केंद्र बनाएं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....