सीहोर। अनुराग शर्मा।
सीहोर सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण के लिए संबंधित विभागों के अधिकारी रुचि नहीं दिखा रहे हैं ऐसे में समय पर शिकायत का निराकरण नहीं हो पा रहा है शिकायतों की समीक्षा के दौरान मिला कि योजनाओं के क्रियान्वयन व अन्य एल-1एल-2 स्तर की शिकायतें बढ़ती जा रही है जिनका संतुष्टि पूर्वक निराकरण नहीं किया जा रहा है इससे शिकायत बिना जवाब दर्ज किए बाहर हो रही है इस पर कलेक्टर ने चिंता जताई है साथ ही सभी विभागों के अधिकारियों को शीघ्र सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का निराकरण करने के निर्देश दिए है कलेक्टर अजय गुप्ता ने निर्देश दिए हैं कि सभी विभाग प्रमुख आमजन द्वारा की जाने वाली शिकायतों का निराकरण समय सीमा में संवेदनशीलता के साथ शीघ्र ही करें समीक्षा में जिले में चल रही योजनाओं मेंएल-1एल-2 स्तर पर शिकायतें बढ़ती जा रही है