MP News : सीएम शिवराज आज देंगे 60 करोड़ 87 लाख रूपए के विकास कार्यों की सौगात

Pooja Khodani
Updated on -
shivraj singh chouhan

CM Shivraj Singh Chouhan : आगामी चुनाव से पहले प्रदेश की शिवराज सरकार का पूरा फोकस योजनाओं और विकासकार्यों पर बना हुआ है। आए दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद अलग अलग जिलों में दौरे कर सौगातें दे रहे है।  इसी कड़ी में अब सीएम शिवराज सिंह चौहान आज सोमवार को सीहोर जिले के रेहटी नगर के गौरव दिवस कार्यक्रम में नगर को अनेक निर्माण एवं विकास कार्यों की सौगात देंगे। सीएम चौहान नगर के विभिन्न मार्गों पर रोड-शो करते हुए गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

गौरव दिवस पर रेहटी में नगर के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए 60 करोड़ 87 लाख रूपए के अनेक विकास कार्यों का भूमि-पूजन और लोकार्पण होगा। इसमें 28 करोड़ 31 लाख रूपए की लागत के 9 निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन और 32 करोड़ 56 लाख रूपए के 10 निर्माण कार्यों का लोकार्पण शामिल है। लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी भी गौरव दिवस में शामिल होंगे।इस दौरान  सीएम चौहान का नगर की संस्थाओं, समाजसेवी-व्यापारी संघ, शासकीय-अशासकीय संस्थाओं और प्रतिष्ठानों द्वारा स्वागत किया जायेगा।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)