सांसद प्रज्ञा ठाकुर का कांग्रेस पर हमला, कहा- “माफी मांगें दिग्विजय सिंह”

सांसद प्रज्ञा ने कहा कि 370 पर दिग्विजय सिंह ने जो कहा है वो निश्चित रूप से शर्मनाक है। इस बयान के लिए दिग्विजय सिंह को देश से क्षमा मांगनी चाहिए।

सीहोर, अनुराग शर्मा। भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) शुक्रवार को सीहोर (Sehore) पहुंची। जहां उन्होंने मीसा बंदियों के सम्मान समारोह के अवसर पर सभा को संबोधित किया। और कांग्रेस (Congress) नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर जमकर निशाना साधा। साथ ही हेमंत करकरे (Hemant Karkare) को लेकर भी बयान दिया है।

यह भी पढ़ें…Rajgarh में फिर मानवता हुई शर्मसार, 6 वर्षीय मासूम के साथ पिता ने ही की दुष्कर्म की कोशिश

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कश्मीर से 370 को हटाया गया था। जिसके बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने जिस प्रकार से 370 को हटाने की बात कहीजो बेहद ही शर्मनाक है, उन्हें शर्म आनी चाहिए। सांसद प्रज्ञा ने कश्मीर को लेकर कहा कि जब हमारा देश स्वतंत्र होने को होता है, हमारे देश से अत्याचार खत्म किए जाते हैं। लेकिन देश का एक भाग जो हमारा होते हुए भी हमारा नहीं कहलाता है। जिस पर मोदी जी ने 370 को हटाकर अच्छा काम किया है । जो देश के लिए सौभाग्य की बात है। लेकिन ऐसी वो कांग्रेसी जिन्होंने अपनी देशद्रोही की परंपरा और देश विरोधी विचारधारा रखी है। उसका पालन करते हुए जिस प्रकार से दिग्विजय सिंह के यह बयान दिया हैं, वो निश्चित रूप से शर्मनाक है। इस बयान के लिए दिग्विजय सिंह को देश से क्षमा मांगनी चाहिए।

इधर, साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने हेमंत करकरे को देशभक्त मनाने से इनकार करते हुए कहा कि जो वास्तव में देशभक्त है वो हेमंत करकरे को देशभक्त नहीं मनाते है। हेमन्त करकरे ने मुझे झूठे आरोप में फसाकर मेरे शिक्षक और पिता पर जुल्म किया है और उनकी उंगलियां तोड़ दी थी।