सीहोर, अनुराग शर्मा। मुख्यमंत्री शिवराज (CM Shivraj) के गृह जिले सीहोर (Sehore) के जावर थाना क्षेत्र के स्थानिय गांधी स्मारक पहुंच कर जिले के पुलिस अधीक्षक एस एस चौहान व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने नगर के व्यापारी व आमजन से दो गज की दूरी व मास्क लगाने की अपील की।

यह भी पढ़ें…इंदौर में मर्चेंट नेवी के कैप्टन से 65 लाख की ठगी, गिरोह के नाइजीरियन सदस्य को सायबर सेल ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

बढ़ती कोरोना महामारी के चलते पुलिस कप्तान लगातार पूरे जिले के थाना क्षेत्रों में भृमण कर कोरोना महामारी से बचाव हेतु निरन्तर आमजनता के बीच पहुँच कर अपील कर रहे है, साथ ही अपने अधीनस्थ पुलिस अधिकारी कर्मचारियों का भी उत्साह बड़ा रहे है। उसी के चलते जावर में गांधी स्मार्क पर जिला पुलिस अधीक्षक ने अपने उदबोधन में कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भी बहुत चिंतित है प्रदेश की जनता के प्रति और निरन्तर सभी जगह की जानकारी ले रहे है और हर सम्भव प्रयास कर रहे। इस महामारी से प्रदेश की जनता सुरक्षित रखने के लिए जिसके लिए लगातार प्रदेश की जनता से माक्स लगाने और दो गज की दूरी बनाये रखने की अपील कर रहे। वही पुलिस अधिकारीयों ने लोगों को अपने हांथो से मास्क भी पहनाएं और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की सभी से अपील की।

इस दौरान डीएसपी महिला सुश्री अर्चना अहिर रक्षित निरीक्षक कविता डामोर व आष्टा अनुविभागीय पुलिस अधिकारी मोहन सारवान जावर तहसीलदार रत्नेश श्रीवास्तव टीआई मदन इवने जावर नगर परिषद अमला सहित संग प्रचारक बाबू सिंह कजलाश भाजपा मण्डल अध्यक्ष सहित नगर के वरिस्ट नागरिक उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें…लॉकडाउन खुलते ही मुंगावली बाजार में दिखा लोगो का हुजूम, कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां