Sehore : महिला नायब तहसीलदार को परेशान करने वाला टीआई गिरफ्तार

महिला नायब तहसीलदार (Tehsildar) को परेशान करने वाले टीआई शिशर दास के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। निलंबित टीआई दतिया (Datia) जिले के थाना सेवढ़ा में पदस्थ था। जिसे आज सीहोर पुलिस (Sehore Police) ने टीआई शिशर दास को इटारसी (itarsi) से गिरफ्तार किया है।

सीहोर, अनुराग शर्मा। महिला नायब तहसीलदार (Tehsildar) को परेशान करने वाले टीआई शिशर दास के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। निलंबित टीआई दतिया (Datia) जिले के थाना सेवढ़ा में पदस्थ था। जिसे आज सीहोर पुलिस (Sehore Police) ने टीआई शिशर दास को इटारसी (itarsi) से गिरफ्तार किया है। वही टीआई का मेडिकल करवाने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें…VIDEO: माणक अग्रवाल का बड़ा खुलासा-आखिर किसने रचा उनके खिलाफ ये षड़यंत्र

टीआई के खिलाफ सीहोर थाना में धारा 384, 354 का 354 (घ) के तहत तथा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 67 ए के तहत FIR दर्ज की गई है। बता दें कि पहले आरोपी टीआई को हाईकोर्ट (High Court) से जमानत मिली थी। वही अब केस में नया मोड़ आ गया है, जहां आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हुआ।

Sehore : महिला नायब तहसीलदार को परेशान करने वाला टीआई गिरफ्तार

क्या था पूरा मामला
दरअसल कुछ महीने पहले सीहोर की महिला नायब तहसीलदार के साथ सेवढ़ा टीआई शिाशिर दास ने अभद्र व्यवहार किया था। टीआई शिाशिर नायब तहसीलदार के घर में जबरदस्ती घुस गए थे। और उन्हें जान से मरने की धमकी दी थी। जिसके बाद नायब तहसीलदार ने दतिया एसपी को इस घटना की शिकायत की थी। शिकायक में महिला ने टीआई द्वारा उन्हें थप्पड़ मरने की भी बात कही गई थी। जिसके बाद रात में ही सीहोर एसपी को दतिया एसपी ने इस पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद टीआई को निलंबित कर दिया गया था। वही हाईकोर्ट (High Court) से जमानत भी मिली गई थी। वही जानकारी के मुताबिक टीआई के ऊपर पहले भी कई तरह के मामले दर्ज है। जिसके चलते वो पहले भी सस्पेंड हो चूका है।

यह भी पढ़ें…Suspended: सागर कलेक्टर का एक्शन-अधिकारियों को नोटिस, पंचायत सचिव निलंबित