15 जनवरी से 27 फरवरी तक चलेगा श्रीराम मंदिर निधि समर्पण अभियान

सीहोर, अनुराग शर्मा। अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण में देश भर के प्रत्येक राम भक्त का सहयोग लिया जाएगा। विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ता पूज्य संतों व शेष समाज के लोगों के साथ घर घर जाएंगे। विहिप कार्यकर्ता देश के चार लाख गांवों के 11 करोड़ परिवारों से सीधा संपर्क कर धन समर्पण कराएंगे। मध्यभारत प्रान्त के 16 हजार ग्राम और 16 जिला एवं सीहोर जिले के 733 ग्राम सहित 23 बस्तियों में कार्यकर्ता पहुचेंंगे। मोहल्ले के लिए 250 और शहर के लिए 1000 कार्यकर्ताओ की टोलियां बनाई जाएंगी।

मंगलवार को भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण धन संग्रह महारभियान को लेकर सेकड़ाखेड़ी रोड स्थित विहिप कार्यालय में प्रेसवार्ता आयोजित की गई। विश्व हिंदू परिषद मध्य भारत प्रांत संगठन मंत्री खगेंद्र भार्गव एवं प्रांत संयोजक सुशील सुडले ने कहा की देश की हर जाति, मत, पंथ, संप्रदाय, क्षेत्र,भाषा के लोगों के सहयोग के साथ राम मंदिर वास्तव में एक राष्ट्र मंदिर का रूप लेगा। असंख्य रामभक्तों के संघर्ष व बलिदान के बाद शुभ अवसर आया है। प्रत्येक राम भक्त से इस राम काज में बढ़-चढ़ हिस्सा ले रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।