Seoni News: सिवनी में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, हादसे में 3 महिला समेत 1 पुरुष हुए घायल

train accident

Seoni News : मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें सवार तीन महिला और एक पुरुष गंभीर घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आनन- फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 और स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

साजपानी मंदिर के पास का मामला

दरअसल, मामला सिवनी जिले के आदिवासी बाहुल्य विकासखंड धनोरा के अंतर्गत आने वाले साजपानी मंदिर के समीप का है। जहां कल रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया और उसमें सवार चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। जिन्हें पुलिस ने 108 और स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है। फिलहाल, सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें सभी घायल कुदड़ो ग्राम के बताए जा रहे हैं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।