जुम्मे की रात है, जुम्मे की बात है… अल्लाह बचाये मुझे तेरे वार से…गरबे में ऐसा डांस, हिंदू संगठन ने जताई आपत्ति

हिंदूवादी संगठनों ने कार्रवाई करने की मांग की है। थाना कोतवाली में बड़ी संख्या में लोग अपनी आपत्ति दर्ज कराने के लिए पहुंचे हैं।

shahdol news

Shahdol News : पूरे देश में नवरात्रि का त्यौहार बहुत धूमधाम से मनाया जा रहा है। लोग देवी माँ के प्रति अपनी आस्था दिखा रहे हैं। बहुत से लोग मंदिरों में जाकर उनकी पूजा कर रहे हैं तो वहीं, मध्य प्रदेश समेत अलग अलग राज्यों में गरबे की भी धूम देखी जा रही है। इसी के चलते अलग अलग शहरों में धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम किए जा रहे हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान फिल्मी गानों पर हुए फूहड़ और अश्लील डांस ने लोगों की आस्था को झकझोर दिया है।

नवरात्रि के पर्व  में उमंग गरबा महोत्सव पांडाल में मां दुर्गा के आराधना के नाम पर जो धुन (गाने) गरबा महोत्सव में बजाये गए उससे हिन्दू धर्म के लोग आहत हुए हैं। माँ दुर्गा के आराधना की जगह आपत्तिजनक गाने डी. जे. से बजाए जा रहे थे। जिसमें जुम्मे की रात है, जुम्मे की बात है… अल्लाह बचाये मुझे तेरे वार से… गाने बजाये जा रहे थे।

जिनको लेकर हिंदूवादी संगठनों ने कार्यवाही करने की मांग की है। थाना कोतवाली में बड़ी संख्या में लोग अपनी आपत्ति दर्ज कराने के लिए पहुंचे हैं। राष्ट्रीय ब्राह्मण योजन सभा के जिलाध्यक्ष अमर दुबे ने अपनी आपत्ति दर्ज करते हुए बयान का वीडियो जारी किया हैं।
शहडोल से राहुल सिंह राणा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News