अंत्येष्टि राशि देने के बदले मांगी रिश्वत, कलेक्टर और CM Helpline पर पहुंची शिकायत

CM HELPLINE

श्योपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर जिले (Sheopur District) में रोजगार सहायक  द्वारा रिश्वत (Bribe) मांगने का मामला सामने आया है। आरोप है कि रोजगार सहायक ने फरियादी से अंत्येष्टि राशि देने के बदले एक हजार रुपये की रिश्वत मांगी है। इसकी शिकायत श्योपुर कलेक्टर (Sheopur Collector)  राकेश कुमार श्रीवास्तव और सीएम हेल्पलाइन नंबर 181 (CM Helpline) पर भी पहुंची है।हालांकि आरोप लगने के बाद रोजगार सहायक ने सारे आरोपों को निराधार बताया है।

रंगपंचमी पर MP में टूटे सारे रिकॉर्ड, 2777 नए कोरोना पॉजिटिव, 16 ने तोड़ा दम

मिली जानकारी के अनुसार, हनुमान मीणा निवासी जावदेश्वर द्वारा श्योपुर कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा गया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि भाई रामकरण पुत्र बद्रीलाल मीणा की मौत के बाद शासन से मिलने वाली अंत्येष्टि राशि को दिलाने के एवज में जावदेश्वर ग्राम पंचायत में पदस्थ रोजगार सहायक  पवन मीणा ने एक हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है और पैसे ना देने पर राशि दिलाने से इंकार कर दिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)