Sheopur News : बंदूक की नोंक पर बदमाशों ने की लूट, व्यापारियों से लाखों से भरा बैग लेकर हुए फरार

betul news

Sheopur News : मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक किराना व्यापारी के मुनीम से तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक लाख रुपए की लूट कर ली है। लूट बगवाड़ा और खातोली तिराहे के बीच में की गई है। पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

यह है मामला

आपको बता दें कि किराना व्यापारी विष्णु गर्ग के यहां पर जीतेंद्र जादौन नाम का व्यक्ति मुनीम का काम करता है। वह शाम को 7.30 बजे के करीब खातोली तरफ से वसूली करके श्योपुर के लिए आ रहा था। जब उसकी बाइक बगवाड़ा और खातोली तिराहे के बीच थी, तभी उसको रोड पर तीन नकाबपोश बाइक सवार दिखाई दिए। जो उसको कट्टा दिखाते हुए रुकने की बोल रहे थे। उसने जब बाइक को दौड़ाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने बाइक में लात मार दी, जिससे उसकी बाइक दूर जा गिरी। इसमें वह चोटिल भी हो गया है। बताया गया है कि तीनों बाइक सवार बदमाश उसके पास से वसूली के एक लाख रुपए लूट ले गए हैं। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। और पुलिस मुनीम से अधिक जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि बदमाशों को जल्दी से जल्दी पकड़ा जा सके।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”