45000 रुपये का इनामी कुख्यात डकैत प्रहलाद गुर्जर गिरफ्तार, चुनौती था पुलिस के लिए

शिवम पांडे, शिवपुरी। मध्यप्रदेश से डकैतों का सफाया होने के बाद पिछले कुछ समय से वारदातों को अंजाम को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती बने 45,000 रुपये के कुख्यात डकैतों प्रहलाद गुर्जर को पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार कर लिया। डकैत प्रहलाद गुर्जर की पिछले एक साल से ग्वालियर चंबल संभाग के शिवपुरी, श्योपुर, भिण्ड एवं ग्वालियर क्षेत्र में सक्रियता बढ़ गई थी जिसके बाद से ही वो पुलिस के टार्गेट पर था।

कुख्यात डकैत प्रहलाद गुर्जर की बढ़ती गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए पुलिस महानिरीक्षक ग्वालियर जोन अविनाश शर्मा ने जोन के सभी पुलिस अधीक्षकों को अपने अपने क्षेत्रों में सर्चिंग करने एवं डकैत प्रहलाद गुर्जर को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। क्योंकि पिछले कई दिनों में डकैत प्रहलाद ने लूट, हत्या के प्रयास, डकैती सहित कई गंभीर अपराध किये थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....