जीजा ने नाबालिग साली को 1.5 लाख में बेचा, शिकायत करने गए फरियादी से पुलिस ने ली रिश्वत 

लड़की ने आरोप लगाया है कि जीतू ने उसका सौदा बसाहर गांव के अनिल से एक लाख 20 हजार रुपये में कर दिया। अनिल ने नाबालिग से जबरन शादी कर ली।

bribe

शिवपूरी, शिवम पाण्डेय। यूं तो आपने कई ऐसे रिश्ते देखे होगें। जो रिश्तें के आड़ में घिनौने कारनामों को अंजाम दे जाते है। कुछ ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के शिवपूरी जिले के खनियाधाना थाना में सामने आया है। जहां जीजा ने अपनी ही नाबालिग साली को बेच दिया। हैरत की बात यह है कि इस शर्मनाक काम में नाबालिग की बहन भी शामिल थी। चाचा उसकी शिकायत करने थाने पहुंचा लेकिन पुलिस ने फरियादी चाचा को ही चार दिन तक थाने मे बैठाए रखा और उसे छोडने के ऐवज में 27 हजार रूपए की रिश्वत ले डाली।

रिश्वत लेते एक सिपाही कैमरे में कैद हो गया। नाबालिग युवती को उडीसा की रहने वाली है और उसके जीजा ने ही उसकी अस्मत का सौंदा 1 लाख 20 हजार रूपए में कर दिया। जब साली ने अपने ही जीजा के चाचा को फोन पर सूचना दी तो उसके बाद चाचा उसकी शिकायत करने थाने पहुंचा लेकिन पुलिस ने फरियादी चाचा को ही चार दिन तक थाने मे बैठाए रखा और उसे छोडने के ऐवज में 27 हजार रूपए की रिश्वत ले डाली। रिश्वत लेते एक सिपाही कैमरे में कैद हो गया।

यह है मामला 

मामला मध्य प्रदेश के शिवपूरी जिले के खनियाधाना थाना का है। जहां एक नाबालिग लड़की को शादी के नाम पर उसके ही जीजा ने अनिल रजक नामक युवक को बेच दिया। जानकारी के अनुसार, जीतू रजक निवासी दुर्गापुर की शादी उड़ीसा की एक लड़की से हुई थी। वह अपनी छोटी बहन को भी साथ ले आई। तब उसकी उम्र 12 साल थी। इसके बाद जीतू अपनी पत्नी के साथ दिल्ली मजदूरी करने गया और अपनी साली को अपने चाचा के पास छोड़ गया। जब जीतू दिल्ली से वापस आया तो साली की उम्र 16 साल हो गई।

Read More: Shivraj-Scindia के रद्द दौरे पर सियासत, पवैया का ट्वीट चर्चा में, कांग्रेस ने भी ली चुटकी

लड़की ने आरोप लगाया है कि जीतू ने उसका सौदा बसाहर गांव के अनिल से एक लाख 20 हजार रुपये में कर दिया। अनिल ने नाबालिग से जबरन शादी कर ली। इसके बाद नाबालिग ने एक दिन जीतू के चाचा बाबूलाल रजक को फोन लगाकर बताया कि वह बहुत परेशान है। वह आकर उसे बचा लें। इसके बाद बाबूलाल शिकायत करने खनियांधाना थाने पहुंचा।

पुलिस अधीक्षक को दी मामले की जानकारी

इस मामले को लेकर एसपी राजेश चंदेल का कहना है कि होमगार्ड सैनिक का 27 हजार रूपए की रिश्वत लेते जो वीडियो वायरल हुआ है। उस मामले में होमगार्ड सैनिक को खनियाधाना से हटाया गया है और इस मामले की जांच होमगार्ड के कमांडेंट करेंगे